Home देश दुनिया जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने मस्जिद में अजान देने गए रिटायर्ड एसएसपी की...

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने मस्जिद में अजान देने गए रिटायर्ड एसएसपी की गोली मारकर की हत्या…..

63
0

In Jammu and Kashmir, terrorists shot dead a retired SSP who had gone to give Azaan in the mosque.

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में एक रिटायर्ड एसएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. संदिग्ध आतंकी गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए. आतंकियों ने मस्जिद पर गोलीबारी भी की है. पिछले कुछ दिनों में आतंकियों की कायरना हरकत बढ़ती ही जा रही है. पूंछ में सेना के वाहन पर छिपकर हमला करने के बाद अब उन्होंने रिटायर्ड पुलिस अधिकारियों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है.

आतंकी हमल के तुरंत बाद ही सुरक्षाबलों पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकी हमले में शामिल आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है. जम्मू कश्मीर पुलिस ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है और लोगों को इस इलाके से दूर रहने की सलाह दी गई है.

पुंछ में सेना के वाहनों पर आतंकी हमला
पिछले कुछ हफ्तों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों की संख्या बढ़ती जा रही है. गुरुवार को केंद्र शासित प्रदेश के पुंछ जिले में सेना के जवानों को एक घेराबंदी और तलाशी अभियान स्थल पर ले जा रहे वाहनों पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया. आतंकियों की इस कायराना हरकत में सेना के पांच जवान शहीद हो गए, जबकि तीन जवान घायल हो गए

घात लगाकर किया था हमला
राजौरी/पुंछ आतंकी हमले में 3 से 4 आतंकवादी शामिल रहे थे. यह हमला डेरा की गली और बुफलियाज के बीच धत्यार मोड़ पर किया गया. जिस तरह हमले को अंजाम दिया गया है, ऐसा लगता है कि आतंकियों ने हमले को अंजाम देने से पहले रेकी की थी और खुद पहाड़ी के ऊपर चले गए और फिर वहां से सेना के दो वाहनों पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी.

एहतियात के तौर पर पुंछ और राजौरी जिलों में मोबाइल इंटरनेट सर्विस को बंद कर दिया गया है. अफवाहों को फैलने से रोकने और उपद्रवी तत्वों को कानून व्यवस्था में बाधा डालने से रोकने के लिए ऐसा किया गया है. शांति बनाए रखने के लिए जिलों के संवेदनशील इलाकों में अर्धसैनिक बलों को तैनात भी कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here