Home छत्तीसगढ़ शादी की ख़ुशी देखते ही देखते बदली मातम में, समारोह में...

शादी की ख़ुशी देखते ही देखते बदली मातम में, समारोह में ड्राई आइस खाने से मासूम की मौत, घर में पसरा मातम, जांच में जुटी पुलिस

14
0

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले शादी के घेर की ख़ुशी देखते ही देखते मातम में बदल गई। दरअसल शादी समारोह में एक मासूम की मौत हो गई। चमारराय टोला गांव में आयोजित एक शादी समारोह में ड्राई आइस खाने से साढे़ तीन वर्षीय बालक की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बच्चा खेलते-खेलते इस ड्राई आइस को खा लिया था. इसके कुछ देर बाद घर पहुंचने पर उसकी मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, राजनंदगांव शहर के समीप लाल बाग थाना क्षेत्र अंतर्गत चमारराय टोला गांव में एक विवाह समारोह आयोजित किया गया था. इस समारोह में गांव का एक बालक खुशाल साहू भी अपनी मां के साथ पहुंचा हुआ था. इस दौरान वह खेलते- खेलते उसने जमीन पर पड़े ड्राई आइस को खा लिया. वहीं कुछ देर बाद घर पहुंचने पर उसकी अचानक मौत हो गई. इस घटना पर बच्चे के परिजनों ने कहा कि लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए. शादी समारोह में ड्राई आइस का उपयोग मटके से धुआं निकलने के लिए किया जाता है. इस ड्राई आइस को लापरवाही पूर्वक छोड़ दिया गया था. जिसे लगभग साढे़ तीन वर्षीय खुशाल साहू ने खा लिया. इस ड्राई आइस में केमिकल होने की वजह से मासूम बच्चे की मौत हो गई. घटना के बाद मामले की जानकारी लालबाग पुलिस को दी गई है, जिसपर पुलिस ने अपनी जांच कार्रवाई शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here