Home देश दुनिया सोशल मीडिया पर स्टूडेंट और टीचर का रोमांटिक फोटोशूट हो रहा है...

सोशल मीडिया पर स्टूडेंट और टीचर का रोमांटिक फोटोशूट हो रहा है काफी वायरल ,वायरल Photos देख भड़के लोग

90
0

Romantic photoshoot of student and teacher is going viral on social media, people are angry after seeing the viral photos.

सोशल मीडिया पर स्टूडेंट और टीचर का रोमांटिक फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. इसे लेकर लोगों के बीच बहस छिड़ गई है. लोग तस्वीरों को आपत्तिजनक बता रहे हैं. वहीं महिला टीचर सवालों के घेरे में है. वो कर्नाटक के चिंतामणि तालुक के एक गांव में सरकारी हाई स्कूल की हेडमास्टर है. टीचर ने एक एजुकेशनल टूर के दौरान अपने स्टूडेंट के साथ जिस तरह की तस्वीरें क्लिक करवाई हैं, उसे लेकर उसकी काफी आलोचना हो रही है. तस्वीरें लीक होने के बाद तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. इनमें वो हाई स्कूल के अपने स्टूडेंट के साथ रोमांटिक पोज देती दिख रही है.

वायरल वीडियो को लेकर शिकायत मिलने के बाद लोक शिक्षण उप निदेशक (डीडीपीआई) बैलानजिनप्पा ने महिला टीचर को निलंबित कर दिया है. उन्होंने मामले की जांच ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) वी. उमादेवी को सौंपी है. बीईओ ने प्रारंभिक जांच करने के लिए स्कूल का दौरा भी किया. वहीं, निलंबित महिला टीचर पुष्पलता का कहना है कि फोटोशूट में वे एक मां और बेटे का रिश्ता दिखाने की कोशिश कर रही थीं.

स्टूडेंट के माता पिता ने महिला टीचर के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है. तस्वीरों में स्टूडेंट को कुर्ता और जींस पहने हुए देखा जा सकता है. जबकि टीचर ने साड़ी पहनी हुई है. किसी तस्वीर में उसने टीचर को किस की है, किसी में गोद में उठाया है, तो किसी में उसकी साड़ी पकड़ी हुई है. विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीचर पर कक्षा 10वीं में पढ़ने वाले नाबालिग लड़के के साथ अनुचित व्यवहार का आरोप लगा है. उस पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर टूर के दौरान अपने फोन पर स्टूडेंट के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें ली हैं
टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की उठी मांग

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को देखकर रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई. कुछ यूजर्स ने महिला टीचर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की. वहीं, कुछ ने छात्र पर भी एक्शन लेने की बात कही है. एक यूजर ने कहा फोटोशूट पर हंगामा क्यों हो रहा है. इसमें कुछ भी गलत नहीं है और अगर कार्रवाई करनी है तो दोनों के खिलाफ होनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here