Home खेल विराट कोहली के बर्थ पर अनुष्का शर्मा ने यूं लुटाया प्यार, कहा-...

विराट कोहली के बर्थ पर अनुष्का शर्मा ने यूं लुटाया प्यार, कहा- ‘मैं आपसे ताउम्र प्यार करूंगी…’

130
0

Anushka Sharma showered her love on Virat Kohli’s birthday, said- ‘I will love you forever…’

विराट कोहली ने पिछले एक दशक में क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजी से तमाम रिकॉर्ड्स तोड़े हैं। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से क्रिकेट की दुनिया में एक नई लकीर खींची है, जो किसी भी खिलाड़ी के लिए कर पाना मुश्किल है। वह क्रिकेट के ऐसे शिखर पर पहुंच चुके हैं, जहां दूसरे खिलाड़ी सिर्फ पहुंचने का सपना देखते हैं। आज विराट कोहली 35 साल के हो गए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर तमाम फैंस और सेलेब्स उन्हें बर्थेडे विश कर रहे हैं। वहीं इस खास मौके पर उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने बेहद ही खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है, अनुष्का शर्मा ने इस खास अंदाज में किया विराट कोहली को बर्थडे विश किया है |

ऐसे में भला उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कैसे पीछे रह सकती हैं. अनुष्का ने भी अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर अपने पति विराट के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट की बॉलिंग करते हुए एक तस्वीर शेयर की.

विराट की इस अदा पर फिदा हैं अनुष्का शर्मा
इस पोस्ट के साथ अनुष्का शर्मा ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। पति को बर्थडे विश करते हुए अनुष्का ने कहा, ‘वो जिंदगी के हर रोल में बेहतरीन हैं और अब भी अपने टोपी में कुछ नई उपलब्धियां जोड़ते जा रहे हैं। मैं आपसे ताउम्र ऐसे ही प्यार करती रहूंगी, हर पल, चाहे कुछ भी हो जाए।’ वहीं अनुष्का के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ आ गई है। विराट ने भी इस अपनी वाइफ के इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

बताया किस तरह Virat Kohli ने गेंदबाजी में बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड
विराट ने कैसे बिना लीगल गेंद डाले अपने T20 करियर का पहला विकेट लिया था. वैसे तो विराट अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए दुनिया भर में फेमस हैं, लेकिन अनुष्का ने अपने इस पोस्ट के जरिए एक ऐसे रिकॉर्ड के बारे में बताया है, जो अच्छे से अच्छे गेंदबाज भी हासिल नहीं कर पाए हैं. वहीं अनुष्का का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

2017 में हुई थी विराट-अनुष्का की शादी
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिश्ते की शुरुआत 2014 में हुई थी। दोनों एक टीवी ऐड की शूटिंग के दौरान मिले थे। पहले दोनों की दोस्ती हुई और इससे पहले कि उन्हें पता चलता, वे प्यार में पड़ गए। जिसके बाद विराट और अनुष्का ने11 दिसंबर 2017 को इटली में एक दूसरे से शादी की थी। ये शादी इतनी भव्य हुई थी कि इसकी आजतक चर्चा होती है। इटली के Tuskany में विराट और अनुष्का जीवन शादी बने थे। इटली में हुई ये शादी किसी फेरी टेल वेडिंग से कम नहीं थी। वहीं शादी के 4 साल बाद कपल को एक बेटी हुई जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here