Home खेल इस्लाम धर्म अपनाना चाहते थे हरभजन सिंह, इंजमाम उल हक ने किया...

इस्लाम धर्म अपनाना चाहते थे हरभजन सिंह, इंजमाम उल हक ने किया दावा, दावे पर हरभजन ने इंजमाम को लगाई लताड़, बोले कौन सा नशा करते हो?

101
0

Harbhajan Singh wanted to adopt Islam, Inzamam ul Haq claimed, Harbhajan scolded Inzamam for his claim, said which drug do you take?

 

मामला पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक से जुड़ा हुआ है जिन्होनें भारत के दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह को लेकर विवादित बयान दिया है. दरअसल, पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने अपने ताजा बयान में दावा किया है कि टीम इंडिया के टर्मिनेटर कहे जाने वाले हरभजन सिंह ने इस्लाम धर्म अपनाने की इच्छा जताई थी. वे मौलाना तारिक जमील से काफी प्रभावित थे. इतना ही नहीं, इंजमाम उल हक ने वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और महानतम बल्लेबाज ब्रायन लारा को लेकर बयान दिया है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भज्जी ने तो वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए इंजमाम को जमकर लताड़ा भी है.

मौलाना से मिलने आते थे भारतीय खिलाड़ी

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दावा किया है कि मौलाना तारिक जमील रोज हमसे मिलने आते थे. नमाज पढ़ने के लिए एक कमरा था. जहां हमने भारतीय क्रिकेटर्स इरफान पठान, जहीर खान और मोहम्मद कैफ बुलाया लेकिन इनके साथ दो तीन और भारतीय खिलाड़ी आते थे. हालांकि वे नमाज नहीं पढ़ते थे लेकिन मौलाना की बातें सुनते थे और उसे बेहद ही पसंद करते थे.

क्या कहा इंजमाम उल हक ने?
भज्जी ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक के जिस वीडियो पर कॉमेंट किया है उसमें इंजमाम कह रहे हैं कि हरभजन एक समय उनके मौलाना की बाते सुना करते थे और कहते थे कि यह जो भी कहते हैं वह सही होता है। इंजमाम ने इस वीडियो में इरफान पठान, जहीर खान और मोहम्मद कैफ का भी नाम लिया है। इंजमाम ने कहा कि पाकिस्तान में खिलाड़ियों ने नवाज पढ़ने के लिए अलग के कमरा बनाया था जहां इरफान पठान, मोहम्मद कैफ और जहीर खान के साथ कुछ भारतीय खिलाड़ी भी जाते थे। वो नवाज नहीं पढ़ते थे लेकिन मौलाना की बातें सुनते थे। इंजमाम ने कहा कि भज्जी उस मौलाना से काफी प्रभावित और वह उनके जैसा बनना चाहते थे।

भज्जी ने लगाई लताड़
हरभजन सिंह ने इंजमाम उल हक के इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए कहा है कि ये कौन सा नशा पी कर बात कर रहा है? मुझे भारतीय होने पर गर्व है और सिख होने पर भी नाज है। ये बकवास लोग कुछ भी बकते हैं। इंजमाम के इस वीडियो को लेकर भारतीय भी भड़के हुए हैं। हरभजन की पोस्ट पर भारतीय फैंस ने इंजमाम को खरी-खोटी सुना दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here