Home छत्तीसगढ़ अशोका बिरयानी में गटर साफ करने उतरे दो कर्मचारियों की मौत, मर्ग...

अशोका बिरयानी में गटर साफ करने उतरे दो कर्मचारियों की मौत, मर्ग कायम कर जांच में जुटी पुलिस, कवरेज करने गए पत्रकारों से होटल स्टाफ ने की हाथापाई

24
0

रायपुर राजधानी रायपुर स्थित अशोका बिरयानी सेंटर में गटर साफ करने उतरे दो कर्मचारियों की मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस माैके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र के अशोका बिरयानी सेंटर का है. जानकारी के अनुसार दुर्घटना में मृत युवक की पहचान 19 वर्षीय डेविड साहू पिता यशवंत राम,धमतरी और दूसरे युवक की पहचान 30 वर्षीय नीलकुमार पटेल जांजगीर के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, लाभंडी स्थित अशोका बिरयानी के गटर टैंक की सफाई के लिए बिरयानी सेंटर के दो कर्मचारियों को गटर में उतारा गया था, जो अज्ञात कारणों से गटर में फंस गए. फिर किसी तरह प्रयास करके दोनों को निकाला गया और उन्हें निजी अस्पताल भेजा गया. यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं इस मामले को लेकर एडिशनल एसपी सिटी लखन पटले ने बताया कि अशोका बिरयानी होटल के 2 कर्मचारियों की गटर साफ करने के दौरान मौत हुई है. इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और आगे जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

घटना की खबर लगते ही जब रायपुर की मीडिया कवरेज करने अशोका बिरयानी पहुंची तो वहां के स्टाफ के द्वारा पत्रकारों से बदसलूकी की गई। महिला स्टाफ को आगे कर होटल के मैनेजमेंट ने पत्रकारों के साथ धक्का मुक्की करते हुए हाथापाई की , इस दौरान मीडिया कर्मी को मामूली चोटें आई। इस घटना के बाद मीडिया कर्मी तेलीबांधा शिकायत लेकर पहुंचे जहां घटना की जानकारी देते हुए उचित कार्यवाही करने की मांग की है।

Watch the Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here